Mamaearth के 5 सबसे अच्छे उत्पाद

Mamaearth के 5 सबसे अच्छे उत्पाद।





मैं किसी भी उत्पाद या सामान या सेवाओं के बारे में ब्लॉग में कोई बात नहीं लिखता। अगर मैंने इसका इस्तेमाल नहीं किया हो। लेकिन आज इस ब्लॉग में। मैं 5 सर्वश्रेष्ठ Mamaearth Product के बारे में लिख रहा हूँ।
मैं आपको बताता हूं कि मुझे ममेरेथ प्रोडक्ट पसंद क्यों है? कारण हैं:

1. हर्बल / प्राकृतिक उत्पाद।

2. भारतीय ब्रांड।

3. महिला सशक्तिकरण का समर्थन करता है।

4. उत्कृष्ट परिणाम।

5. वनीकरण को बढ़ावा देता है।


इस ब्लॉग में मैं इसे इस्तेमाल करने के बाद 5 बहुत प्रभावी और उपयोगी Mamaearth उत्पाद साझा करूंगा।

संख्या 1! Mamaearth Onion Shampoo



Image पर click करें और ख़रीदे☝️

यह मेरी सूची में मामरेथ का नंबर एक उत्पाद है। यह Mamaearth का पहले उत्पाद है जिस उत्पादों को मैंने उपयोग किया। मैं अपनी एक सबसे अच्छी दोस्त वर्षा को धन्यवाद कहना चाहती हूँ। जिन्होंने मुझे इस शैम्पू को  उपयोग करने का सुझाव दिया था। मैं अपने बालों के झड़ने से बहुत चिंतित थी। गर्भावस्था के बाद मेरे बाल लगातार गिरने लगे। लेकिन इस शैम्पू का उपयोग करने के बाद। अब मेरे बाल झड़ने बंद हो गए और बढ़ने भी लगे हैं। आप समझ सकते हैं। मैं अब कितनी खुश हूँ! .. 😊
संख्या 2 !  Mamaearth Argan Hair Mask
                      Image पर click करें और ख़रीदे☝️

Argan हेयर मास्क 2 mamaearth उत्पाद था जिसका मैंने उपयोग किया है। यह मेरे  बालों को झड़ने से बचाता है और क्षतिग्रस्त बालों को रोकता है। यह मास्क उन सभी के लिए एक बहुत उपयोगी है जो एक साफ और स्वस्थ बॉल चाहते हैं। यह आपके बालों को लंबे होने में मदद करता है और उन्हें मजबूत रखता है। यह मेरे बालों में काफी प्राकृतिक चमक देता है। मैं यह देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं कि आने वाले हफ्तों में मेरे बाल कितने स्वस्थ हो जाएंगे। ☺️☺️ 

चार नंबर! Mamearth Skin Illuminate Face Serum। 


Image पर click करें और ख़रीदे☝️
 

यह face serum  बहुत ही effective है। मेरी बेटी ने अपने चेहरे की pimples की समस्या के लिए कई उत्पादों को try किया। लेकिन यह उत्पाद शानदार है। इस उत्पाद के कारण उसकी pimples की समस्या हल हो गई है। इस उत्पाद की वजह से वह अब बहुत खुश है । और skin भी smooth हो गयी है। बेटी खुश तो मम्मी खुश☺️☺️

 
संख्या 3! Mamaearth Onion Hair Mask



Image पर click करें और ख़रीदे☝️

 
यह हेयर मास्क चिकने और रेशमी बालों का अंतिम समाधान है। बालों को एक बहुत ही सुंदर चमक देता है। बालों को पोषण देता है। मेरे बाल घुंघराले हैं, वे उलझे रहते थे। लेकिन इस हेयर मास्क का उपयोग करने के बाद यह बहुत आसानी से सुलझने लगे है और  झड़ने भी बंद हो गए है। महक भी बहुत अच्छी  होती है और इसमें प्याज की गंध बिल्कुल नहीं आती है।
नंबर 5!  Mamaearth Baby Shampoo

Image पर click करें और ख़रीदे☝️


यह बेबी बॉडी वॉश वास्तव में बहुत कोमल है। मेरा 2 साल 6 महीने का बेटा इसे पसंद करता है और नहाते समय रोता नहीं है क्योंकि यह उसकी आँखों को जलाता नहीं है। जब मैं उससे नहाने को कहता हूं। वह कहता हैं "पापा डॉल्फिन वाले साबुन से नहाऊंगा"। उसे अब नहाने में मजा आता है। जैसा कि हर माता-पिता करते हैं, मैं अपने बच्चों के लिए कभी समझौता नहीं करती हूं। इससे पहले, मैं बहुत पुरानी company का Body Wash  उपयोग कर रहा था (मैं नाम नहीं लूंगा)। लेकिन यह पुराने से बेहतर है। 

यदि आपके बच्चे हैं, तो आपको यह उपयोग करना
चाहिए। 


लेकिन मेरा सुझाव है, मामरेथ उत्पाद खरीदने से पहले। समीक्षा पढ़ें और उत्पादों की सामग्री को जानें। 

मेरे ब्लॉग को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद.🙏

मनोरंजन के लिए Download करे और Creative Video बनाये👇

Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

"Shatdeep" (शतदीप) A Poetry Book written by Atul Verma lodhi( अज्ञात)

Book reviews visible God || Author Deepti Durgesh Shukla..